• निफ्टी आज 81.85 अंक बढ़कर 17,803.35 पर पहुंचा
  • सेंसेक्स आज 253.99 अंक बढ़कर 60,549.39 पर पहुंचा
  • यमुनानगर के महावीर चौक स्थित पीएनबी बाहर भगवानगढ़ के किसानों ने लगाया टेंट, खाते से काटे रूपये वापस नहीं करने तक बैंक पर लगाएंगे ताला
  • यमुनानगर में कई जगहों पर सरकारी डिपोमे आटा बांटने वाली मशीन का नेटवर्क दे रहा धोखा, लोगों को हो रही परेशानी
  • यमुनानगर के मंडेबरी में तीन विवाह के बाद महिला ने बिना तलाक दिए रचाई चौथी शादी, थाने में मामला दर्ज
  • तुर्की-सीरिया में मरने वालों तादात 8 हजार के हुई पार, 3 माह के बाद लगी एमरजेंसी
  • UP में सभी IAS, IPS, PCS अफसरों की छुट्टियाँ रद्द
  • शहबाज ने पाकिस्तानी अवाम पर फोड़ा 180 अरब का टैक्स बम
  • राहुल गांधी और लोकसभा अध्यक्ष बिरला के बीच सदन में हुई बहस और वो भी माइक बंद करने को लेकर

Jag Khabar

Khabar Har Pal Kee

मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री आज करेंगे कैथल (Kaithal) का दौरा

हरियाणा के CM मनोहर लाल (CM Manohar Lal) 26 फरवरी यानी आज कैथल (Kaithal) में होने वाले विभिन्न सामाजिक और आध्यात्मिक कार्यक्रमों में आएंगे। सीएम के स्वागत हेतु जिला प्रशासन द्वारा कई प्रकार की तैयारियाँ की जा रही है। यह भी कहा रहा है कि वे पहले मुंदड़ी गांव में आयेंगे।

Best Hair Trimmer for Men

इसके बाद अवधारित प्रोग्राम के अनुसार 11 रूद्री शिव मंदिर (11 Rudri Shiva Temple) में आयोजित होने वाले आध्यात्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बाबा बंदा सिंह बहादुर (Baba Banda Singh Bahadur) की मूर्ति के अनावरण के साथ-साथ पंजाबी वेल्फेयर सोसायटी के विशाल कक्ष का शुभ प्रारंभण भी करेंगे।

सेवा संघ नेत्र बैंक का शुभारंभ भी किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के द्वारा लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह (Rest House) में विभिन्न उन्नतियों के लिए परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा।

स्थानीय विधायक लीला राम के निवासस्थान और फिर महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा के आवास पर आयेंगें। इन सबके पश्चात वे जलपान के प्रोग्राम में पधारेंगे।

Best Portable Shaving Beard Trimmer Rechargeable

4 नई परियोजनाओं की होगी शुरुआत

बताया जा रहा है कि CM मनोहर लाल जी आज लोक निर्माण विभाग के विश्राम सदन से हाबड़ी में 11 करोड़ 10 लाख 50 हजार रुपए से बने इंटरनेशनल साइज सिंथेटिक हॉकी फिल्ड ऑफ ग्लोबल कैटेगरी का प्रारंभण करेंगे। पापसर व सेरधा में बने 33-33 केवी के सब स्टेशनों का भी उद्घाटन करेंगे। इन निर्माण कार्यों में 3 करोड़ 40 लाख तथा 1 करोड़ 90 लाख रुपए का खर्चा आया है।

कैथल के सिविल अस्पताल में कोविड-19 के दृष्टिगत 100 बेडों के पोर्टेबल अस्पताल का शुभांरभ किया जाएगा। इस कार्य पर 3 करोड़ 60 लाख रुपए की रकम खर्च की गयी है।

.