• राजस्थान की रैली दौरान पीएम मोदी ने लाउडस्पीकर नियमों का किया पालन
  • रूस के खिलाफ UNSC में अमेरिका लाया प्रस्ताव
  • मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक से दूसरे कांग्रेस अध्यक्ष हो जायेंगे, अगर इस बार जीत हासिल करले
  • 5G सेवा का आज होगा शुभारम्भ, पीएम मोदी करेंगे शुरुआत

Jag Khabar

Khabar Har Pal Kee

मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री आज करेंगे कैथल का दौरा

हरियाणा के CM मनोहर लाल 26 फरवरी यानी आज कैथल में होने वाले विभिन्न सामाजिक और आध्यात्मिक कार्यक्रमों में आएंगे। सीएम के स्वागत हेतु जिला प्रशासन द्वारा कई प्रकार की तैयारियाँ की जा रही है। यह भी कहा रहा है कि वे पहले मुंदड़ी गांव में आयेंगे।

इसके बाद अवधारित प्रोग्राम के अनुसार 11 रूद्री शिव मंदिर में आयोजित होने वाले आध्यात्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बाबा बंदा सिंह बहादुर की मूर्ति के अनावरण के साथ-साथ पंजाबी वेल्फेयर सोसायटी के विशाल कक्ष का शुभ प्रारंभण भी करेंगे।

सेवा संघ नेत्र बैंक का शुभारंभ भी किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के द्वारा लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में विभिन्न उन्नतियों के लिए परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा।

स्थानीय विधायक लीला राम के निवासस्थान और फिर महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा के आवास पर आयेंगें। इन सबके पश्चात वे जलपान के प्रोग्राम में पधारेंगे।

4 नई परियोजनाओं की होगी शुरुआत

बताया जा रहा है कि CM मनोहर लाल जी आज लोक निर्माण विभाग के विश्राम सदन से हाबड़ी में 11 करोड़ 10 लाख 50 हजार रुपए से बने इंटरनेशनल साइज सिंथेटिक हॉकी फिल्ड ऑफ ग्लोबल कैटेगरी का प्रारंभण करेंगे। पापसर व सेरधा में बने 33-33 केवी के सब स्टेशनों का भी उद्घाटन करेंगे। इन निर्माण कार्यों में 3 करोड़ 40 लाख तथा 1 करोड़ 90 लाख रुपए का खर्चा आया है।

कैथल के सिविल अस्पताल में कोविड-19 के दृष्टिगत 100 बेडों के पोर्टेबल अस्पताल का शुभांरभ किया जाएगा। इस कार्य पर 3 करोड़ 60 लाख रुपए की रकम खर्च की गयी है।

.

Continue in...