• निफ्टी आज 77.30 अंक घटकर 18,623.75 पर पहुंचा
  • सेंसेक्स आज 261.13 अंक घटकर 62,573.47 पर पहुंचा
  • Exit Poll ने दिल्ली में बीजेपी के लिए बजाई खतरे की घंटी
  • रूस से क्रूड खरीद पर कोई सीख स्वीकार नहीं, जर्मनी के विदेश मंत्री के समक्ष जयशंकर की दो टूक

Jag Khabar

Khabar Har Pal Kee

OLA-Car

ओला ने रिलीज किया अपनी आने वाली इलेक्ट्रिक कार का टीजर

Ola Released the Teaser of its Upcoming Electric Car

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने अपनी दो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स एस1 (S1) और एस1 प्रो (S1 Pro) को मार्किट में उतारा था, जिन्हें लोगो ने बहुत पसंद किया और बहुत बड़ी मात्रा में लोगों इन स्कूटर्स की बुकिंग भी की थी। अब हाल ही में ओला ने 19 जून 2022, रविवार को ओला फ्यूचरफैक्ट्री में “ओला कस्टमर डे” (Ola Customer Day) का आयोजन किया और इसी दौरान कंपनी ने अपनी अपकमिंग तीन प्रीमियम इलेक्ट्रिक गाड़ियों का टीजर वीडियो जारी किया है।

इन कारों की इस छोटी सी झलक से यह स्पष्ट है कि ये सेडान गाड़ियां है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भविष अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) का कहना है कि ओला इलेक्ट्रिक स्पोर्टी सेडान, एसयूवी और हैचबैक कार के साथ फोर व्हीलर के मार्केट में एंट्री करेगी और इन कारों में पहली कार में रैपराउंड इफेक्ट वाली हेडलाइट्स दी गई है और पीछे का हिस्सा फुल-लेंथ टेल-लाइट्स के साथ स्टब्बी बूट जैसा दिखाई देता है।

यदि दूसरी कार बात करें, तो इसमें फ्रंट लाइट्स के लिए रैपराउंड इफेक्ट दिया गया है तथा हेडलैम्प्स के लिए ट्विन-यूनिट और स्टाइल वाले फ्रंट बंपर दिया गया है और तीसरी कार में फ्रंट लाइट के लिए सिंगल बार और टेल-लैंप के लिए अलग ही डिजाइन दिया गया है।

बताया जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक सेडान के प्रोडेक्शन की शुरुआत 2023 के मई महीने के आसपास होगी। कंपनी इलेक्ट्रिक कार के लिए अपना प्लेटफॉर्म विस्तृत कर रही है। इस सेडान में राउंड रूफलाइन, एलईडी बार से जुड़ी टेल-लाइट और स्टाइलिश टेलगेट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने कहा कि इन कारों के बारें में सभी प्रकार की जानकारी 15 अगस्त के आसपास बताई जाएगी। ओला की इलेक्ट्रिक कारें लंबी ड्राइविंग रेंज के लिए 70 – 80 kWh क्षमता की बैटरी पैक के साथ मार्केट में उतरेंगी।

.

Continue in...