Jag Khabar

Khabar Har Pal Kee

प्रमोद-सावंत

प्रमोद सावंत आज लेंगे दूसरी बार गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ

गोवा राज्य में आज एक भव्य शपथ समारोह होने वाला है, जिसमें श्री प्रमोद सावंत जी निरन्तर दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले है। यह समारोह गोवा की राजधानी पणजी के श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में होने वाला है। बताया जा रहा है कि यह उत्सव 11:00 बजे होगा तथा समारोह की तैयारी जोरों पर है।

कुल 9 विधायक लेंगे मुख्यमंत्री सहित मंत्रीपद की शपथ

बताया जा रहा है कि मुख़्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ विश्वजीत राणे, गोविंद गावडे, रोहन खंवटे, रवि नाईक सहित कुल 8 विधायक मंत्रीपद की शपथ लेंगे।

शपथ ग्रहण उत्सव राजभवन परिसर के बाहर होगा

साल 2012 में राजधानी पणजी के कैंपल मैदान में मनोहर पर्रिकर जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी और यह उत्सव राजभवन परिसर के बाहर किया गया था। अबकी बार भी यही दोहराया जा रहा है क्योकिं मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी आज सीएम पद की शपथ राजभवन परिसर के बाहर ही लेने वाले है।

दिग्गज नेताओं का होगा आगमन

बताया जा रहा है कि शपथ ग्रहण समारोह में बहुत बड़े-बड़े दिग्गज नेता शामिल होंगे, इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है। साथ ही अमित शाह, राजनाथ सिंह, मनोहर लाल खट्टर, भूपेंद्र पटेल जैसे बड़े नेता भी इस समारोह में शामिल होंगे।

काले मास्क या काले कपड़े पहनने वालों को नहीं मिलेगी एंट्री

गोवा राज्य के अध्यक्ष सदानंद शेट तनावडे का कहना है कि काले मास्क या काले कपड़े पहने हुए लोगों को शपथ ग्रहण समारोह में आने ना दिया जाए। इसलिए काले कपड़े या काले मास्क वाले लोगों को इस समारोह में नहीं आने दिया जाएगा।

.