• राजस्थान की रैली दौरान पीएम मोदी ने लाउडस्पीकर नियमों का किया पालन
  • रूस के खिलाफ UNSC में अमेरिका लाया प्रस्ताव
  • मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक से दूसरे कांग्रेस अध्यक्ष हो जायेंगे, अगर इस बार जीत हासिल करले
  • 5G सेवा का आज होगा शुभारम्भ, पीएम मोदी करेंगे शुरुआत

Jag Khabar

Khabar Har Pal Kee

RRR

आरआरआर ने रचा इतिहास, तोडे सारे रिकॉर्ड

‘RRR’ created history, broke all records: A must watch movie!

एस० एस० राजमौली की फिल्म ‘RRR’ भारत की ब्लॉकबस्टर मूवी बन चुकी है। इस फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 220 करोड़ की कमाई की थी, जिसमे संयुक्त राज्य अमेरिका में इस फिल्म ने लगभग 41 करोड़ का बिजनेस किया और वहीं (NON-US) नॉन-यूएस में इस फिल्म ने 24 करोड़ के आस-पास कमाए है और यदि इंडिया की बात करें तो यहां पर इस मूवी ने 155 करोड़ के आस-पास कमाए है। इतना ही नहीं, दूसरे दिन में भी इस मूवी ने 320 करोड़ रूपए से भी ज्यादा का बिजनेस किया।

बताया जा रहा है कि ‘RRR’ मूवी ने सिर्फ तीन दिनों में ही 500 करोड़ से भी अधिक कमा लिए थे, जिससे इस मूवी ने द कश्मीर फाइल्स, सूर्यवंशी और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है तथा यह मूवी बॉक्सऑफिस पे छायी हुई है इतना ही नहीं, इस फिल्म ने तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर 115 करोड़ से भी अधिक कलेक्शन किया है।

‘RRR’ ने ऑस्ट्रेलिया देश में तोडा बैटमैन मूवी का रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे दिग्गजों की अभिनीत फिल्म ‘RRR’ ने ऑस्ट्रेलिया में बैटमैन मूवी का रिकॉर्ड तोड़कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इस मूवी ने बाहुबली मूवी के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है।

रिलीज होने से पहले ही कमा लिए थे 400 करोड़ से अधिक

बताया जा रहा है कि ‘RRR’ मूवी रिलीज होने से पहले प्री-रिलीज बिज़नेस में प्रथम स्थान पर पहुंच चुकी थी और यह थीएट्रिकल राइट्स में करीब-करीब 450 करोड़ कमा चुकी हैं और अब यह मूवी रिलीज होने के बाद लोगो के दिलों पर राज कर चुकी है। इस मूवी ने अपने नाॅन-थीएट्रिकल रिवेन्यू से 200 से 250 करोड़ के आस-पास का बिज़नेस किया है।

‘RRR’ की स्टारकास्ट (Starcast)

‘RRR’ फिल्म में एन टी रामा राव जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, स्पंदन चतुर्वेदी, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन, राहुल रामकृष्ण आदि ने बहुत ही भव्य और उत्कृष्ट अभिनय किया है तथा लोगों का मन जीत लिया है।

‘RRR’ का निर्देशन

‘RRR’ मूवी का निर्देशन एस० एस० राजमौली जी ने किया है, जिन्हें वर्तमान में फिल्मों का जादूगर भी कहा जाता है। कहा जाता है कि राजमौली जी अपने करियर की शुरुआत में निर्देशक के. राघवेंद्र राव के असिस्टेंट डायरेक्टर थे और अब लोगों के दिल और दिमाग पर इनकी फिल्में छाप छोड़ रही है।

बाहुबली सीरीज आने के बाद ये लोगों के दिलों पर राज करने लग गए। इस फिल्म का वृत्तांत और विजुअल इफेक्ट्स लोगों को बहुत अच्छे लगे थे। इस फिल्म के सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि फॉरेन कंट्रीस में भी करोड़ो दीवाने हो गए थे और अब इनकी लेटेस्ट मूवी ‘RRR’ भी देश-विदेशों में लोगों के दिमाग पर छाई हुई है।

.

Continue in...