मशहूर एक्ट्रेस माला सिन्हा की बेटी हैं, आज इस हालत में

0
121

मशहूर एक्ट्रेस माला सिन्हा की बेटी हैं, आज इस हालत में…
बहुमुखी प्रतिभा की धनी माने जाने वाली अपने जमाने की सुपरहिट रही बॉलीवुड अभिनेत्री माला सिन्हा उन अभिनेत्रीयों में से एक हैं जो हिंदी सिनेमा में कदम रखते ही लोगों के दिलों पर राज करने लगी.

माला ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की ही उम्र में कर दी थी… उस वक्त वो आकाशवाणी कलकत्ता केद्र पर गाया कतरी थी, और बॉलीवुड में उन्होंने वर्ष 1954 में फिल्म सुहागन से कदम रखा। माला सिन्हा की एक बेटी भी हैं जो 90 के समय में बॉलीवुड की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस थी, लेकिन वो अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में ज्यादा बनी रहती थी।

प्रतिभा सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म ‘मेहबूब मेरे मेहबूब मेरे’ से की…. 90s के समय में हिंदी सिनेमा के दो संगितकार की जोड़ियां काफी पॉपुलर थी श्रवण-नदीम की और नदीम के साथ ही प्रतिभा का अफेयर जोरो शोरो से चला.. कहा जाता है कि नदीम सैफी के इश्क में प्रतिभा इस कदर खोई हुई थी कि उन्होंने अपना करियर ही दाव पर लगा दिया.

ये वही नदीम हैं जिन पर गुलशन कुमार की हत्या का आरोप है। खबरों की माने तो प्रतिभा की मां दोनो की रिलेशन के सख्त खिलाफ थी.. कहा तो यह भी जाता है की मां को दोनों के अफेयर के बारे में पता न चलने के लिए प्रतिभा नदीम कोड वर्ड में बात किया करते थे.

प्रतिभा का कोड नेम Ambassador था तो वही नदीम का Ace और मीडिया में जब इस सिक्रेट कोड का खुलासा हुआ तो प्रतिभा ने खुलेआम नदीम के साथ रिलेशन को कबूल कर लिया। हालांकि प्रतिभा को पता था कि नदीम पहले से शादीशुदा हैं इसके बावजूद वो उनके प्यार में पागल थी।

माला सिन्हा नही चाहती थी की किसी भी तरहा का बेटी का रिलेशन नदीम के साथ हो जिसके चलते उन्होंने बेटी को चेन्नई भेज दिया.

लेकिन तब तक यह बात मीडिया के फ्रंट पेज पर थी और इसके बाद मैग्जीन और मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे आम हो गए। अफेयर के चलते प्रतिभा के करियर पर ऐसा असर पड़ा कि उन्हे फिल्में मिलनी ही बंद हो गईं और धिरे-धिरे उनका करियर बॉलीवुड से खत्म हो गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY